Skip to main content

Result Sheet (Blank Excel Performa) for Class 9th to Class 12th

आदरणीय शिक्षक साथियों वर्तमान में बोर्ड Exam चल रहे हैं। प्रत्येक विद्यालय में किसी न किसी साथी को Exam IN charge के रूप में कार्य करना होता है तथा हर वर्ष कक्षावार, विषयवार, Teacher wise, सम्पूर्ण स्कूल Result तथा U DISE हेतू Result तैयार करना पड़ता है। 
मैं अपने स्कूल के लिए कक्षा 9 से कक्षा 12 तक के Excel Performa तैयार कर रहा था तो मैंने सोचा कि क्यों ना अपने अनेक साथियों की मदद की जाए। इसलिए इस Post के माध्यम से मैं आपके साथ Class Wise कुछ Excel Files शेयर कर रहा हूँ जिनको आप नीचे दिए गए File Name पर click करके Download कर सकते हैं तथा अपनी आवश्यकता के अनुसार उसमें Edit (जैसे School Name, School Code, District Name आदि में) कर सकते हैं। 
Result आने पर आप इन Blank Performa में दिए गए Row और Column का प्रयोग अपने विद्यालय के लिए Result Sheet तैयार करने में कर सकते हैं।

किसी प्रकार की समस्या आने पर या मदद के लिए आप मुझे Msg कर सकते हैं। 

विशेष अनुरोध :- अधिक से अधिक साथियों तक इसे और अधिक से अधिक विद्यार्थियों तक नीचे दिए गए मेरे ब्लॉग, मेरे यूट्यूब चैनल तथा टेलीग्राम ग्रुप के लिंक्स को पहुँचाने में सहयोग करने का कष्ट करें।  
धन्यवाद!   

Click Below To Download
👇👇👇👇👇








Visit and Subscribe My YouTube Channel with my Name 

Follow me on Facebook Page with my Name 

Join My Telegram Group with my Name 
"Abhimanyu Dahiya"  

Save Water, Save Environment, 
Save Earth, Save Life.
जल है तो कल है। जल ही जीवन है।